Net Worth

नैन्सी सिनात्रा नेट वर्थ 2020: आयु, ऊंचाई, वजन, पति, बच्चे, जैव विकी

नैन्सी सिनात्रा
नैन्सी सिनात्रा
प्रसिद्ध नाम: नैन्सी सिनात्रा
वास्तविक नाम / पूरा नाम: नैन्सी सैंड्रा सिनात्रा
लिंग: महिला
उम्र: 80 साल की उम्र
जन्म की तारीख: 8 जून, 1940
जन्म स्थान: जर्सी सिटी, न्यू जर्सी, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.6 मी
वजन: 58 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: तलाकशुदा
पति / पति
(उपनाम):
ह्यूग लैंबर्ट (एम। 1970-1985), टॉमी सैंड्स (एम। 1960-1965)
बच्चे: हाँ (एजे लैम्बर्ट, अमांडा लैम्बर्ट)
डेटिंग / दोस्त
(उपनाम):
एन / ए
काम: गायिका और अभिनेत्री
2020 में संपत्ति: $ 60 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

नैन्सी सिनात्रा सबसे लोकप्रिय और सफल अमेरिकी गायकों में से एक है। उनकी 1966 की हिट “ये बूट्स मेड फॉर वॉकिन” ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया और उन्होंने अपने करियर में कई हिट एल्बम दिए।

शायद आप नैन्सी सिनात्रा को अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितनी बड़ी और बड़ी हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने यह लेख नैन्सी सिनात्रा की लघु जीवनी विकी, करियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

नैंसी सिनात्रा का जन्म 8 जून 1940 को न्यू जर्सी में हुआ था। वह महान गायक फ्रैंक सिनात्रा की बेटी हैं, जो पॉप संगीत के प्रतीक थे। अपनी कम उम्र में उसने अपने गायन के सबक के साथ पियानो, नृत्य और थिएटर सीखा।

एक साल के बाद उसने विश्वविद्यालय छोड़ दिया और अपने पिता के टीवी विशेष “द फ्रैंक सिनात्रा टाइम शो” में डेब्यू किया।

उसने फिर अपनी शुरुआत पर ध्यान केंद्रित किया; उन्होंने गीतकार और गायक ली हेज़लवुड के साथ काम करना शुरू किया। उसने अपनी ज़बरदस्त हिट “ये बूट्स वॉकिन के लिए बनाई हैं”, “कुछ बेवकूफ हैं” और कई और प्रकाशित किए और एक फ़िल्मी करियर में प्रवेश किया।

उन्होंने 1960 में टॉमी सैंड्स से शादी की, लेकिन शादी नहीं हुई और 1965 में उनका तलाक हो गया। 1970 में उसने ह्यूग लैम्बर्ट से शादी की, जिसके साथ उसके दो बच्चे हैं।

उम्र, ऊंचाई और वजन

नैन्सी सिनात्रा का जन्म 8 जून, 1940 को हुआ था और 9 जून, 2020 से 80 साल हो गए हैं। यह 1.6 मीटर लंबा और 58 किलोग्राम वजन का है।

व्यवसाय

फ्रैंक सिनात्रा टाइमेक्स शो पर एक लोकप्रिय शुरुआत करने के बाद, उसने ली हेजलवुड के साथ अपने अगले एल्बम के लिए काम करना शुरू कर दिया। उनका पहला एल्बम सफल रहा। वह बाद में कई फिल्मों में दिखाई दीं, जिनमें “द वाइल्ड एंजेल्स”, “लास्ट ऑफ द सीक्रेट एजेंट्स”, आदि शामिल हैं।

उन्होंने “द मैन फ्रॉम यू.एन.सी.एल.ई.” जैसे लोकप्रिय शो में प्रदर्शन किया। और “द एड सुलिवन शो”।

हालाँकि उनका अभिनय करियर काफी अच्छा था, लेकिन वह अपने पूरे करियर में संगीत उद्योग में रहीं।
2009 में उन्होंने एक शुद्ध रूप से डिजिटल प्रोजेक्ट “चेरी स्माइल्स” प्रकाशित किया।

पुरस्कार और उपलब्धियां

नैन्सी सिनात्रा अमेरिकी संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय नाम था। उन्हें 1989 और 1969 में गोल्डन ग्लोब्स के लिए नामांकित किया गया था। 2004 में उन्होंने वॉक ऑफ फेम पर प्रसिद्ध ओएफटीए फिल्म अवार्ड और 2006 स्टार जीता। उन्हें लॉरियल अवार्ड्स के लिए नामांकन भी मिला, लेकिन उन्हें कभी नहीं जीता। वियतनाम युद्ध में सैनिकों को उनके समर्थन और योगदान के कारण, उन्हें यूएसओ द्वारा शिकागो में “हार्ट ऑफ़ ए पैट्रियट अवार्ड” से सम्मानित किया गया।

2020 में नैन्सी सिनात्रा की संपत्ति और वेतन

नैन्सी सिनात्रा नेट वर्थ 2019

जून 2020 तक, नैन्सी सिनात्रा का अनुमानित शुद्ध मूल्य $ 60 मिलियन से अधिक होगा। उसका फिल्मी करियर अच्छा था, लेकिन यह उसका संगीत था जिसने उसे आगे बढ़ाया। “ये जूते चलने के लिए बने हैं” की सफलता के साथ, सिनात्रा ने संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय नाम प्राप्त किया। उसने अपने पिता को समर्पित दो सफल पुस्तकें भी लिखी हैं। जेम्स बॉन्ड की फिल्म “यू ओनली लाइव ट्वाइस” के लिए उनका थीम गीत बहुत लोकप्रिय हुआ।

नैन्सी सिनात्रा के लिए, उनके पिता संगीत उद्योग में अपना करियर जारी रखने के लिए एक निरंतर और नैतिक समर्थन बन गए हैं। सभी वर्षों में उसने कई हिट फिल्में दी हैं, वह उद्योग की उम्मीदों पर खरा उतरा है और युवा संगीत प्रेमियों के लिए एक महत्वपूर्ण प्रेरणा है।

संगीत के अलावा, वह दान में शामिल थी और योग्य संगठनों का समर्थन करती थी। इसने वियतनाम युद्ध के सैनिकों का समर्थन और समर्थन जारी रखा।

2003 में उसने “नेंस और ली 3” एल्बम को जारी करने के लिए हेज़लवुड के साथ फिर से भागीदारी की।

उन्होंने “नैन्सी फॉर फ्रैंक” नामक तीन घंटे के रेडियो शो की शुरुआत की और एक अन्य शो “सीरियसली सिनात्रा” की मेजबानी की।

अपने दस साल के करियर और कई हिट एल्बमों के लिए, संगीत भाईचारे ने 2006 में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर एक स्टार को समर्पित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *