Biography

“अमित पुरोहित की जीवनी” (Biography of Amit Purohit in Hindi)

अमित पुरोहित एक बॉलीवुड अभिनेता थे. अधिकतर दक्षिण भारतीय फिल्मो में नज़र आये. उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्री अदिति राव हेदरी के साथ भी काम किया है. दुर्भाग्य से, 10 जुलाई, 2019 की शाम अमित का निधन हो गया। उनकी मृत्यु का कारण अज्ञात है।

व्यक्तिगत जीवन:-

अमित पुरोहित के निजी जीवन की जानकरी फ़िलहाल हमारे पास उपलब्ध नही है. प्राप्त होने पर जल्द ही अपडेट करेगे.

करियर:-

अमित पुरोहित ने बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में अभिनय किया था. उन्होंने 2018 की हिट फिल्म “सम्मोहनम” में अदिति राव हैदरी के पूर्व प्रेमी का किरदार निभाया था, जो मोहना कृष्णा इंद्रगंत द्वारा निर्देशित थी। अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे.

निधन:-

10 जुलाई, 2019 की शाम अमित का निधन हो गया। अमित पुरोहित के न‍िधन का असली कारण अब तक सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक द‍िल का दौरा पड़ने से एक्टर की मौत हुई. सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट ल‍िखते हुए अमित की तस्वीर शेयर की. उन्होंने ल‍िखा, “अमित पुरोहित की मौत की खबर से दुखी हूं. उन्होंने “सम्मोहनम” में अमित मल्होत्रा (समीरा के पूर्व प्रेमी) की भूमिका निभाई थी.” सुधीर बाबू ने लिखा, “बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100% देता था. एक अन्य युवा और अच्छे अभिनेता ने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले.” अद‍ित‍ि राव हैदरी ने भी अमित को श्रद्धांजल‍ि देते हुए सोशल मीड‍िया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

मैने आपके साथ “अमित पुरोहित की जीवनी” साझा की है आपको यह पोस्ट कैसी लगी। कृपया हमे कमेंट करके जरूर बताये।