अगर आजकल देखा जाए तो लडको को नयी नवेली भाभिया ज्यादा पसंद आती है. लडको को पसंद का कोई पता नही होता है. और प्यार भी दिल से होता है जो पता नही होता कब और किस पर आ जाये. लेकिन लड़के सोच में रहते है की भाभी की पटाये केसे इसलिए हम आज आपके लिए यह पोस्ट “How to Impress Beautiful Sister-in-Law “ (सुंदर भाभी को कैसे पटाये) लेकर आये जिसकी मदद से आप किसी भी भाभी को पटा सकते है. इस पोस्ट में बताये गये टिप्स आपके लिए मददगार साबित हो सकते है.

“How to Impress Beautiful Sister-in-Law “ (सुंदर भाभी को कैसे पटाये)

पर्सनालिटी बेहतर हो:-

अगर आप किसी सुंदर भाभी को पटाना चाहते हो तो आपकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए. क्योकि आजकल पर्सनालिटी देखकर हर लड़की या भाभी आकर्षित हो जाती है. साथ ही, अपने लुक्स पर ध्यान दे. कपडे का चयन ठीक प्रकार से करे. और हमेशा अच्छे दिखे.

उनका साथ दे:-

अगर कोई औरत शादी-शुदा होने के बाद किसी और से प्यार करती है टी जरुर कोई वजह होती है. जेसे उनके पति उनको खुश नही रखते होगे या मार-पिटाई करते होगे. इस परिस्थिति में उनका सहारा बने. आप जिस भी भाभी की पटाना चाहते हो उसकी रेस्पेक्ट करो, उन्हें प्यार दो और उन्हें वो ख़ुशी दो जो उनके पति उनको नही देते. ऐसा करने पर वो जरुर आपसे इम्प्रेस हो जायेगी.

भाभी से आँखे मिलाये:-

आप जिस भाभी को पटाना चाहते हो और वह आपके पड़ोस में रहती है तो उनसे आखे मिलाये. अगर आप ऐसा करते रहेंगे तो वह समझ जायेगी कि आपको उसे पसंद करते हैं,और इससे उनके अंदर आपके लिए फीलिंग्स आने लगेंगी. जब आपको एहसास हो जाये कि भाभी भी आंख मिलाने लगी है तो आप ज्यादा आँख मिलाये और ऐसा करने से आप की कहानी आगे बढ़ने लगेगी, और हो सकता है आपकी बात बन जाये. आप उनसे ऑफिस जाते बाजार जाते आंख मिला सकते हो इससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी और कोई दिक्कत भी सामने नहीं आयेगी।

भाभी से प्रेम भरी बाते करे:-

किसी को भी पटाने के लिए उनसे बात-चित करना बहुत जरुरी है. उनके साथ अच्छा व्यवहार करे. अगर भाभी आपके पड़ोस में रहती है तो आप उनके घर किसी भी बहाने से जा सकते हो जेसे  आपके घर में कोई चीज नहीं है तो भाभी के घर से लेने जा सकते हो जिससे आपको उनसे बात करने का मौका मिलता है. अगर वह भी आपसे बहुत अच्छे से बात करती हैं तो समझ लो कि मामला सेट होने वाला है, और भाभी पट चुकी हैं बस बात ही करनी बाकी है।

उनकी सुन्दरता की तारीफ करे:-

हर लड़की, भाभी या औरत की अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है. भाभी पड़ोस में रहती है और वह कभी कुछ स्पेशल खाना बनाती होगी तो जाहिर सी बात है आपके यहा देती होगी ऐसे में आप उनके खाने की तारीफ कर सकते है. यदि किसी त्योहार पर भाभी अच्छी साडी पहनती है तो आप उनसे कह सकते है की आप आज बहुत खुबसूरत लग रहे हो.

https://desibabu.in/wp-admin/options-general.php?page=ad-inserter.php#tab-2

उनसे दिल की बात कहे:-

इन सब चीजों के बाद आप उनसे अपने दिल की बात कहे. अगर भाभी आपको प्यार करने लगी है। वह आपको पसंद करने लगी हो तो आप उनसे मन की बात कहें उन्हें बताएये कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं. अपनी तरफ से अगर सब कुछ सही किया है। अब उन पर निर्भर करता  है यदि वह आपको गंभीरता से लेती हैं तो आपका पूरा का पूरा साथ देंगे फिर वहां से आप दोनों के बीच कुछ भी होता है वह आप दोनों की जिम्मेदारी होगी।

दोस्तों हम बताना चाहते है की हम किसी भी शादी-शुदा भाभी को पटाने की सलाह नही देगे. यह काम बिल्कुल सही नहीं है। यदि उसके पति को इस बात की थोड़ी भी भनक लग गई कि आप दोनों का चक्कर है।तो आप दोनों को प्रॉब्लम हो जायेगी एक शादीशुदा महिला से नाजायज संबंध रखना कोई अच्छी बात नहीं है। इससे आपकी जिंदगी में बहुत सारी परेशानियां उत्पन्न हो जायेगी और एक ऐसा वक्त भी आयेगा कि आप शादीशुदा भाभी से सच में प्यार करने लग जाओगे और उसके साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोचने लग जाओगे जो कि यह बिल्कुल गलत है. पोस्ट में बताये गये टिप्स को आप अपने जोखिम पर उठाये. इन टिप्स से होने वाले नुकसान के हम कतई जिम्मेदार नही है.

मैने आपके साथ “  How to Impress A Beautiful Sister-in-Law in Hindi” – ‘ सुंदर भाभी को कैसे पटाये हिंदी में’ साझा किये है. आपको यह पोस्ट कैसी लगी। कृपया हमे कमेंट करके जरूर बताये।