चाड रीड नेट वर्थ 2020: आयु, ऊंचाई, वजन, महिला, बच्चे, जैव विकी

चाड रीड
चाड रीड
प्रसिद्ध नाम:चाड रीड
वास्तविक नाम / पूरा नाम:चाड मार्क रीड एएम
लिंग:पुरुष
उम्र:38 साल की उम्र
जन्म की तारीख:15 मार्च, 1982
जन्म स्थान:कुर्री कुर्री, ऑस्ट्रेलिया
राष्ट्रीयता:आस्ट्रेलियन
ऊंचाई:1.8 मी
वजन:77 किग्रा
यौन अभिविन्यास:केवल
वैवाहिक स्थिति:विवाहित
पत्नी / पति (नाम):ऐली रीड
बच्चे:यस (टेट ब्रैडी रीड, किया मैटॉक्स रीड)
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम:ऑस्ट्रेलियाई मोटोक्रॉस और सुपरक्रॉस रेसर
2020 में संपत्ति:$ 25 मिलियन
आखिरी अपडेट:जून 2020

जब आप ऑस्ट्रेलिया में पूछते हैं कि सबसे अच्छा सुपरक्रॉस और मोटोक्रॉस रेसर कौन है? केवल एक नाम दिमाग में आएगा, चेड रीड। उन्होंने कई बार दोनों चैंपियनशिप अपने नाम की। उनका 20 साल से अधिक का शानदार कैरियर है और वे अभी भी रेसट्रैक पर मजबूत हैं।

शायद आप जानते हैं चाड रीड बहुत अच्छी तरह से। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितने पुराने और बड़े हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने चाड रीड की लघु जीवनी विकी, कैरियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

चाड मार्क रीड का जन्म 15 मार्च, 1982 को ऑस्ट्रेलिया के कुर्री कुर्री में हुआ था। रीड को बचपन से ही मोटरसाइकिल से प्यार रहा है। उनकी पहली बाइक यामाहा पी वी 50 थी, जिसे उन्होंने फ़र्न नामक अपने पसंदीदा बचपन के घोड़े को बेचकर खरीदा था। वह न्यू साउथ वेल्स में अपने परिवार के साथ रहते थे, जहाँ उनके परिवार ने संपत्ति खरीदी थी। संपत्ति 25 हेक्टेयर की एक बड़ी संपत्ति थी, जिससे रीड के लिए निशान छोड़ना और वहां अभ्यास करना आसान हो जाता है। उनके सपनों को आगे बढ़ाने के लिए उनके पिता, माता और भाई ने उनकी बहुत मदद की।

Redd स्कूल में अपने प्यार ऐली से मिले और जब Redd 16 साल के थे तब उन्होंने मिलना शुरू कर दिया। उन्होंने रेड को बहुत प्रोत्साहित किया और वे तब यूरोप चले गए जब चाड केवल 18 वर्ष के थे ताकि वे चाड के सपने देखने वाले सपनों को एक साथ जी सकें। चाड ने 2004 में ऐली से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं, टेट, काया और पेस। साथ में वे बहुत खुश और सफल परिवार हैं। वे अब फ्लोरिडा में रहते हैं ताकि वे अपने बच्चों को वही जीवनशैली दे सकें जो वे बड़े हुए थे।

उम्र, ऊंचाई और वजन

चाड रीड का जन्म 15 मार्च 1982 को हुआ था और 9 जून, 2020 से 38 साल हो गए हैं। यह 1.8 मीटर लंबा है और इसका वजन 77 किलोग्राम है।

व्यवसाय

चाड ने 7 साल की उम्र में बहुत कम उम्र में शुरुआत की, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई चैम्पियनशिप जीती और वहां कई प्रतियोगिताएं जीतीं। ऑस्ट्रेलिया में एक सफल प्रवास के बाद, चाड ने संयुक्त राज्य अमेरिका में रेसिंग के अपने सपने को पूरा किया, जिसे 2002 में स्थगित कर दिया गया था। उन्होंने अपने रेसिंग कौशल को दिखाया और अंततः 2004 एएमए सुपरक्रॉस चैम्पियनशिप जीती।

खेल चाड रीड के दिग्गजों में से एक ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत 1998 में की थी। तब से वह दो दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। रेसिंग ड्राइवर, जो जूनियर रेसिंग ड्राइवर के रूप में शुरू हुआ था, अब दुनिया के दिल पर राज करता है। इस साल उन्होंने (228) शुरू होने वाले मुख्य कार्यक्रम का रिकॉर्ड बनाया। यह रिकॉर्ड उनके और माइक लॉरोको द्वारा संयुक्त रूप से रखा गया है। यह लोकप्रिय रूप से स्पीडी कॉमेडी के रूप में जाना जाता है।

पुरस्कार और उपलब्धियां

जब आप सुपरक्रॉस और मोटोक्रॉस के दिग्गजों में से एक के बारे में बात करते हैं, तो उनके 20 साल के करियर में उन्हें जितने पुरस्कार मिले हैं, वह निश्चित रूप से बहुत बड़ा है। उन्होंने चार बार ऑस्ट्रेलियाई सुपरक्रॉस चैम्पियनशिप जीती। उन्होंने दो बार एएमए सुपरक्रॉस चैम्पियनशिप जीती। रीड ने ईस्ट कोस्ट लाइट्स सुपरक्रॉस चैम्पियनशिप, एएमए मोटोक्रॉस नेशनल चैम्पियनशिप और सुपरक्रॉस वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतना जारी रखा। कहा जा रहा है कि, उन्हें 2011 में ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया के सदस्य के रूप में सम्मानित किया गया था।

2020 में चाड रीड की संपत्ति और वेतन

चाड रीड नेट वर्थ
चाड रीड नेट वर्थ

चाड रीड ने अपने भाग लेने वाली प्रतियोगिताओं में पुरस्कार राशि से अपना अधिकांश भाग्य अर्जित किया, जो $ 1 मिलियन से अधिक है। उन्होंने रेड बुल, यामाहा, बूस्ट मोबाइल, मॉन्स्टर एनर्जी और हुस्कर्ण जैसी कंपनियों के साथ स्पॉन्सरशिप डील के जरिए भी कमाई की। वह एक दौड़ के दौरान कंपनी का लोगो पहनने और कंपनी के उत्पादों का समर्थन करने का भी हकदार है। वर्तमान में, जून 2020 में चाड रीड की अनुमानित कुल संपत्ति $ 25 मिलियन के आसपास है।

2018 रीड के लिए एक बहुत ही कठिन वर्ष है क्योंकि उसने इस वर्ष जिस तरह से इसे पसंद किया है, वह नहीं गाता है। रीड की कक्षा और कैलिबर के साथ, हालांकि, वह जल्द ही चारों ओर घूमेगा और दुनिया को साबित करेगा कि वह अभी तक नहीं किया गया है।

READ  डेविड क्रॉस नेट वर्थ 2020: आयु, ऊँचाई, वजन, महिला, बच्चे, जैव-विकी

Leave a Comment