Net Worth

जेनी मैक्कार्थी नेट वर्थ 2020: उम्र, ऊंचाई, वजन, पति, बच्चे, बायो विकी

जेनी मैकार्थी
जेनी मैकार्थी
प्रसिद्ध नाम: जेनी मैकार्थी
वास्तविक नाम / पूरा नाम: जेनिफर एन मैककार्थी
लिंग: महिला
उम्र: 47 साल की उम्र
जन्म की तारीख: 1 नवंबर, 1972
जन्म स्थान: सदाबहार पार्क, इलिनोइस, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.7 मी
वजन: 56 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: विवाहित
पत्नी / पति (नाम): डॉनी वोल्बर्ग (एम। 2014), जॉन एशर (एम। 1999-2005)
बच्चे: हां (इवान जोसेफ अशर)
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम: अमेरिकी अभिनेत्री, मॉडल, टेलीविजन प्रस्तोता, लेखक, पटकथा लेखक और टीका-विरोधी कार्यकर्ता
2020 में संपत्ति: $ 15 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

जेनी मैकार्थी एक प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेत्री हैं जो एक पटकथा लेखक, टेलीविजन होस्ट, मॉडल और लेखक भी हैं। उन्होंने 1993 में प्लेबॉय के लिए एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह एमटीवी में गेम शो “सिंगल्ड आउट” की सह-होस्ट थीं। मैकार्थी “सांता बेबी”, “डायमंड्स”, “बेसकेटबॉल” और “स्क्रीम 3” जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वह एक टीका-विरोधी कार्यकर्ता भी हैं।

शायद आप जेनी मैकार्थी को अच्छी तरह से जानते हों। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितनी बड़ी और बड़ी हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने जेनी मैकार्थी की लघु जीवनी विकी, करियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, उम्र, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों पर विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

जेनिफर एन मैक्कार्थी का जन्म 1 नवंबर 1972 को एवरग्रीन पार्क, इलिनोइस में उनके माता-पिता डैन मैकार्थी और लिंडा मैक्कार्थी के घर हुआ था। वह पश्चिम एल्सडॉन, शिकागो में पली-बढ़ी।

उन्होंने कई स्कूलों में भाग लिया है, जिनमें मदर मैक्ले लिबरल आर्ट्स हाई स्कूल भी शामिल है। मैकार्थी एक स्कूल चीयरलीडर थे। स्कूल के बाद वह दक्षिणी इलिनोइस विश्वविद्यालय गई।

सितंबर 1999 में, जेनी मैक्कार्थी ने जॉन मैलोरी एशर से शादी की। दंपति का एक बेटा है जिसका नाम इवान जोसेफ अशेर है, जो 2002 में पैदा हुआ था। 2005 में उनका तलाक हो गया। वह 1994 से 1998 तक रे मंजेला के साथ रिश्ते में थी। 2005 से 2010 तक वह जिम कैरी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं। उसने डॉनी वल्बर्ग से शादी की।

मैकार्थी एक कार्यकर्ता भी हैं और उन्होंने आत्मकेंद्रित के लिए अक्सर बात की है। वह TACA (टॉक अबाउट क्यूरिंग ऑटिज्म) की प्रवक्ता थीं। यह ज्ञात है कि टीकाकरण के बारे में उनके विचार हैं।

उम्र, ऊंचाई और वजन

जेनी मैक्कार्थी का जन्म 1 नवंबर, 1972 को हुआ था और 9 जून, 2020 से 47 की हो गई हैं। यह 1.7 मीटर लंबा है और इसका वजन 56 किलोग्राम है।

व्यवसाय

1993 में, जेनी मैक्कार्थी ने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिया। यह 10,000 आवेदकों में से चुना गया था। बाद में वह प्लेबॉय टीवी से “हॉट रॉक्स” की होस्ट बनीं। 1995 में वह टेलीविजन शो “मिस्टर शो ‘में दिखाई दीं।

1995 से 1997 तक उन्होंने एमटीवी के “सिंगल्ड आउट” की मेजबानी की। उन्हें टेलीविजन श्रृंखला “विंग्स”, “बेवाच” और “द बिग ब्रेकफास्ट” में भी देखा गया था। 1997 में वह “द जेनी मैक्कार्थी शो” में दिखाई दीं। उसी वर्ष वह “जेनी” में प्रमुख भूमिका में दिखाई दीं।

वह कई अन्य टेलीविज़न शो जैसे “जस्ट शूट मी!”, “चार्ज्ड”, “कम से कम”, “वन ऑन वन”, “होप एंड फेथ”, “स्टैक्ड”, “माय नेम इयर अर्ल” और “माई नेम नेम” में दिखाई दी हैं। इयरल “ने डिक क्लार्क के नए साल के रॉकिन ईव में भाग लिया। उनके अन्य शो में “रिटर्न ऑफ द मैक”, “डॉनी लव्स जेनी”, “वाह्लबर्गर्स”, “द व्यू” और “लव इन द वाइल्ड” शामिल हैं।

मैकार्थी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1995 में की थी। 1996 में वह फिल्म “द स्टूपिड्स” में नजर आईं। फिर वह “बेसककेटबॉल” में दिखाई दीं। 2000 में उन्होंने फिल्म “चीख 3” में अभिनय किया। उनकी अन्य फिल्मों में “डायमंड्स”, “क्रेजी लिटिल थिंग”, “डर्टी लव”, “जॉन टकर मस्ट डाई”, “विरेन”, “टूकन” और “ए टर्टल टेल: सैमीज एडवेंचर्स” शामिल हैं।

पुरस्कार और उपलब्धियां

2005 में, जेनी मैककार्थी को डे टाइम एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया था। 1997 में उन्होंने “फीमेल स्टार ऑफ द ईयर” श्रेणी में गोल्डन एप्पल अवार्ड जीता। 2014 में उन्हें पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स के लिए सबसे लोकप्रिय नए टॉक शो होस्ट के रूप में नामित किया गया था। उन्हें प्लेबॉय पत्रिका द्वारा “प्लेमेट ऑफ द ईयर” नामित किया गया था।

जेनी मैकार्थी की संपत्ति और 2020 में वेतन

जेनी मैकार्थी नेट वर्थ
जेनी मैकार्थी नेट वर्थ

जून 2020 तक, जेनी मैकार्थी की अनुमानित कुल संपत्ति $ 15 मिलियन से अधिक है। उन्होंने कई टेलीविज़न शो और फिल्मों में काम करके यह सौभाग्य प्राप्त किया। उन्होंने कई टीवी शो की मेजबानी की है, जिसमें उनका अपना शो “द जेनी मैक्कार्थी शो” भी शामिल है। वह टेलीविजन फिल्मों “पायथन”, “लॉन्जरी बाउल”, “सांता बेबी” और “सांता बेबी 2” में भी दिखाई दी हैं।

प्लेबॉय के साथ 1993 में उसका वेतन $ 100,000 था। उनकी दौलत का कुछ हिस्सा “बैड हैबिट्स: कन्फेशन ऑफ ए रेस्टिंग कैथोलिक” और “लाउडर थान वर्ड्स: अ मदर्स जर्नी टू हीलिंग ऑटिज्म” जैसी कई किताबों के प्रकाशन से भी आता है।

जेनी मैकार्थी को दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। प्लेबॉय पत्रिका के लिए एक मॉडल बनने के बाद उसे उल्लेखनीय सफलता मिली। इसके चलते उन्हें टेलीविजन और फिल्मों से जूझना पड़ा। 2008 में उसने वीडियो गेम “कमांड एंड कॉन्कर: रेड अलर्ट 3” को भी आवाज दी। जेनी मैक्कार्थी ने कई टीवी शो होस्ट किए हैं और कई किताबें लिखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *