Net Worth

मेघन ट्रेनर नेट वर्थ 2020: एज, हाइट, वेट, हसबैंड, चिल्ड्रन, बायो-विकी

मेघन ट्रेनर
मेघन ट्रेनर
प्रसिद्ध नाम: मेघन ट्रेनर
वास्तविक नाम / पूरा नाम: मेघन एलिजाबेथ ट्रेनर
लिंग: महिला
उम्र: 26 साल पुराना
जन्म की तारीख: 22 दिसंबर, 1993
जन्म स्थान: Nantucket, मैसाचुसेट्स, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.64 मी
वजन: 68 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: विवाहित
पति / पति
(उपनाम):
डेरिल सबारा (एम। 2018)
बच्चे: नहीं
डेटिंग / दोस्त
(उपनाम):
एन / ए
काम: गायक गीतलेखक
2020 में संपत्ति: $ 10 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

मेघन ट्रेनर मधुर आवाज वाली सबसे ग्लैमरस, मोहक और करिश्माई महिलाओं में से एक हैं। अपनी गतिशील गायन प्रतिभा के साथ, उन्होंने दुनिया भर में एक बड़े प्रशंसक आधार के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सफल कैरियर बनाया है। वह एक युवा गायिका हैं जो देश की हर लड़की के लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं।

अपने मुखर उपकरणों के साथ उसने अपने सपने को प्रसिद्धि का जीवन प्राप्त किया है। मेघन ने युवा होने पर दुनिया भर में उल्लेखनीय पहचान के साथ अविश्वसनीय रूप से अच्छी किस्मत अर्जित की है। एक गायक के रूप में अपने महत्वाकांक्षी कैरियर के कारण मेघन ट्रेनर का भाग्य विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है। इसलिए उनकी असाधारण प्रतिभा ने उन्हें कई पुरस्कार और पहचान दिलाई।

शायद आप मेघन ट्रेनर को अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितनी बड़ी और बड़ी हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने मेघन ट्रेनर की लघु जीवनी विकी, कैरियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

मेघन ट्रेनर का जन्म 22 दिसंबर, 1993 को अमेरिका के मैसाचुसेट्स में हुआ था और वहीं पली बढ़ीं। इसलिए, वह एक मूल अमेरिकी नागरिक है। मेघन के माता-पिता “ग्रे ट्रेनर” और “केली ऐनी” थे, दोनों संयुक्त राज्य में गहने के खुदरा विक्रेता थे। मेघन अपने माता-पिता की इकलौती संतान नहीं है, बल्कि उसका एक बड़ा और छोटा भाई है जिसका नाम क्रमशः “रयान” और “जस्टिन” है।

6 वर्ष की आयु में, मेघन में गायन के प्रति रुचि प्रबल रूप से बढ़ने लगी। 11 साल की उम्र में, मेघन ने शुरू में गीत लिखने में दिलचस्पी बढ़ाई, जिसने बाद में उनके गायन कैरियर में उल्लेखनीय प्रगति की। मेघन के पिता भी संगीत में बहुत रुचि रखते हैं, और यह जानबूझकर मेघन के मामले में भी था। मेघन ने “नौसेट रीजनल हाई स्कूल” में भाग लिया, जहाँ उन्होंने सक्रिय रूप से गिटार सीखा और बड़े पैमाने पर अध्ययन किया।

व्यक्तिगत जीवन

2106 में मेघन ने “डेरिल सबारा” को पेशे से अभिनेता बनाया। इसलिए, मेघन के 24 वें जन्मदिन पर, दोनों ने अपने रिश्ते को एक सगाई तक विस्तारित किया। इसलिए, मेघन वर्तमान में डेरिल सबारा से जुड़ा हुआ है।

उम्र, ऊंचाई और वजन

मेघन ट्रेनर का जन्म 22 दिसंबर, 1993 को हुआ था और वह 9 जून, 2020 से 26 साल की हो गई हैं। यह 1.64 मीटर लंबा और वजन 68 किलोग्राम है।

व्यवसाय

2009 में मेघन ट्रेनर ने पहली बार “मेघन ट्रेनर” शीर्षक से अपना पहला एल्बम रिलीज़ किया। यह उसका पहला एल्बम था जिसमें उसका खुद का नाम था।

मेघन ने अपने दो मुख्य एल्बम – “केवल 17” और “आई विल सिंग विद यू” पर ध्वनिकी के रूप में संगीत की एक अलग शैली से थक गए।

गौरतलब है कि मेघन एक बेहतरीन गायक हैं, जो बहुत सारे एकल और संगीत एल्बम लेकर आए हैं, जिसने उल्लेखनीय रूप से संगीत उद्योग में एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

मेघन के कुछ सर्वश्रेष्ठ गीत एल्बम “थैंक यू”, “नहीं”, “मी भी” और कई अन्य हिट सिंगल्स हैं, जो देश भर में लोकप्रियता में उल्लेखनीय रूप से बढ़े हैं।

मेघन को छोटी उम्र से गायन में असाधारण प्रतिभा के लिए कई पुरस्कार और सफलताएँ मिलीं। बस कुछ नाम रखने के लिए: “पीपुल्स च्वाइस अवार्ड”, “बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स”, “ग्रैमी अवार्ड” और “एएससीएपी पॉप म्यूजिक अवार्ड”। मेघन को 2014 में “ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट ऑफ द ईयर” नामित किया गया था।

मेघन ट्रेनर की संपत्ति और वेतन 2020 में

मेघन ट्रेनर नेट वर्थ 2019

ट्रेनर के क्लासिक, बारहमासी और सदाबहार कामों ने उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़ी संख्या में प्रशंसकों के साथ लोकप्रिय बनाया, जब वह बहुत छोटी थी। मेघन को अपने दो माता-पिता से गायन के लिए पूरा समर्थन और प्रोत्साहन मिला है।

इसने उसे गायन प्रतिभा के लिए आय पर भारी वापसी के साथ एक असाधारण जीवन दिया है। उनके पास विभिन्न कार्यक्रमों, स्टार शो और लाइव स्टेज प्रदर्शन में भाग लेने का अनुभव है, जिसने हाल के वर्षों में उन्हें एक बड़ा भाग्य अर्जित किया है। जून 2020 तक, मेघन ट्रेनर की कुल नेटवर्थ लगभग $ 10 मिलियन होगी।

मेघन ट्रेनर एक शो स्टॉपर बन गया है जो विभिन्न घटनाओं और मंच पर प्रदर्शन के लिए गाने गाता है और उनकी रचना करता है। इसने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अपने प्रशंसकों के बीच दुनिया भर में अपनी पहचान बढ़ाई है। उन्होंने गायन और संगीत उद्योग में एक मजबूत स्थिति लेने का एक उत्कृष्ट काम किया है। अपनी त्रुटिहीन प्रतिभा के साथ, वह एक असाधारण तरीके से अपने प्रशंसक अनुयायियों के लिए नए गाने बनाने की क्षमता रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *