ladki patane ke tarike

Ladki patane ke Tarine. हर लड़के की जिंदगी में एक ऐसा टाइम आता है जब उसे एक पार्टनर की जरूरत होती है. एक ऐसी लड़की जो उसे समझे और जो उसे बहुत सारा प्यार करें. कई बार बहुत ट्राई करने के बाद भी जब लड़की नहीं पटती है तो हम अपनी प्रॉब्लम का सलूशन ऑनलाइन ढूंढते हैं और हमें इंटरनेट पर कुछ ऐसे टिप्स मिल जाती हैं जिनके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था. लड़की पटाने के कुछ ऐसे ही टिप्स मैं आज आपके साथ शेयर करने जा रहा हूं. इससे आपको अपनी मनपसंद लड़की को पटाने में बहुत मदद मिलेगी. यह तरीके ज्यादातर लड़को ने आजमाये हैं और उन्हें सफलता भी मिली हैं. तो चलिए जानते हैं Ladki patani ke tarike कौन-कौन से हैं.

1. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं अगर वह आपके पास से गुजरे तो आपको कुछ रिएक्शन देनी चाहिए जिससे लड़की को लगे कि आप उसकी तरफ अट्रैक्ट है. जैसे कि लड़की को तब तक देखते रहे जब तक कि वह आपकी आंखों से ओझल नहीं हो जाए.

2. कई बार ऐसा होता है आप किसी लड़की को लाइक करते हैं लेकिन अब आपको पता नहीं होता कि उससे बात कैसे चालू करें. वह लड़की अगर आपको आते-जाते जब भी दिखे तो उसे गुड मॉर्निंग. गुड आफ्टरनून या गुड इवनिंग कहें. इससे आपको भी लड़की से बात शुरू करने में आसानी होगी. धीरे-धीरे फिर आप उनसे बात आगे बढ़ा सकते हैं

3. अगर लड़की आपसे कुछ मांगती है तो उसे किसी भी सूरत में पूरा करने की कोशिश करें. इससे लड़की को यह एहसास होता है कि आप उसे कितना कितना वैल्यू देते हैं.

4. जब लड़की आपको कोई गिफ्ट देती है तो उसकी तारीफ करें और उसे हमेशा संभाल कर रखें और बीच-बीच में उस गिफ्ट को लड़की को दिखाएं. इससे लड़की को यह एहसास होता है कि आपके लिए उनकी छोटी छोटी बातें भी बहुत मैटर करती हैं.

https://desibabu.in/wp-admin/options-general.php?page=ad-inserter.php#tab-2

5. किसी लड़की को प्रपोज करने में आपको जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए. पहले लड़की से बात करना स्टार्ट करें. फिर उसके बाद अपनी फीलिंग्स शेयर करें. लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद नहीं होते जो उन्हें जबरदस्ती गर्लफ्रेंड बनने के लिए Force करते हैं.

6. हम सभी लोग अपने से इंटेलिजेंट व्यक्ति से प्रभावित होते हैं. यह बात लड़कियों पर भी सटीक बैठती है. आप यह पता करें कि लड़की को किस सब्जेक्ट में सबसे ज्यादा प्रॉब्लम होती है और उस सब्जेक्ट को सबसे ज्यादा पढ़े और लड़की को जाकर बताएं कि आपके उनकी उस सब्जेक्ट में मदद कर सकते हैं. इस तरीके से आप लड़की से बात करना शुरू कर सकते हैं.

7. अगर आपको किसी फंक्शन में कोई लड़की पसंद आती है तो वह सबसे पहले उससे प्यार से देखे. यहां पर आपको पता चल जाता है कि लड़की भी आप में इंटरेस्टेड है या नहीं. लड़की के पास जाकर बात करें. सबसे पहले अपना इंट्रोडक्शन दे और उनके बारे में भी जानने की कोशिश करें. उनसे सिर्फ सवाल ही ना पहुंचे हैं, कुछ अपने बारे में भी बताएं.

8. लड़कियां थोड़ी फिल्मी टाइप की होती हैं. ऐसे लड़के जो हमेशा रोमांटिक मूड में रहते हैं वे उन्हें बहुत पसंद आते हैं. लड़कियों से आप हमेशा रोमांटिक मूड में ही बात करें. उन्हें यह साबित करें कि आप ही उनके प्रिंस चार्मिंग है.

लड़की पटाने के तरीके

9. लड़कियों से बात करते समय हमेशा आई कांटेक्ट बनाकर रखें. लड़कियों को बात करते समय इधर-उधर देखने वाले लड़के पसंद नहीं आते क्योंकि इससे उन्हें यह लगता है कि आप बात करते हुए कॉन्फिडेंट नहीं है. आप चाहे कम बोलते हो. यह एक प्रॉब्लम नहीं है लेकिन अगर आप लड़कियों से बात करते हुए शर्माते हैं लड़की को नहीं पटा पाएंगे. लड़कियों से खुलकर बात करें. अपनी हर बात को कॉन्फिडेंस के साथ कहें.

10. लड़कियों को गिफ्ट और चॉकलेट बहुत पसंद होते हैं. जिस लड़की को आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं उससे जब भी मिले तो उससे कोई गिफ्ट दे या आप चॉकलेट भी दे सकते हैं.

11. लड़कियां हमेशा ऐसे लड़कों की तलाश में होती है जिनके साथ वे लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर सकें. जो उनके साथ अच्छी-अच्छी बातें करें. इसलिए कभी भी अपनी परेशानियों को लड़कियों के साथ शेयर ना करें. कोई भी ऐसा नहीं होता कि जिसकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं होती. इसलिए प्रॉब्लम की बजाएं हमेशा पॉजिटिव चीजों के बारे में बात करें. आपकी लाइफ में चाहे कितनी ही प्रॉब्लम क्यों ना हो हमेशा यही शो करें कि आप बहुत खुशकिस्मत इंसान है.

12. जब आप लड़कियों को खाने के लिए पूछते हैं तो वे मना कर देती हैं. उन्हें चाहे भूख भी लग रही होगी तब भी वे मना ही करती हैं. वे चाहे कितना ही मना करें लेकिन आपको उन्हें कुछ ना कुछ खिलाना ही है. जैसे कि उन्हें चटपटा खाना बहुत पसंद होता है. आप ऐसे ही कोई चीज उन्हें खिला सकते हैं. एक रिसर्च में पाया गया है कि लड़कियां पेट भरा होने पर लोगों की बातों का सही तरीके से जवाब देती हैं.

13. लड़कियों को कैसे लड़के बहुत पसंद आते हैं जो उनसे इमोशनली attached होते हैं. लड़कियों से उनकी life के बारे में बात करें और यह जाहिर करें कि आप उनकी लाइफ के बारे में जानने में काफी इंटरेस्टेड है. अगर लड़की किसी चीज के कारण upset है तो आप सहानुभूति भी जता सकते हैं. इससे उन्हें काफी अच्छा लगता है.

14. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसकी फ्रेंड से बातें करें और उस लड़की के बारे में बार-बार पूछे. किसी भी लड़की तक अपनी बात पहुंचाने का यह सबसे आसान तरीका है. लड़की की फ्रेंड आपकी बातें उसके साथ जरुर शेयर करेंगी.

15. लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद होते हैं जो उन्हें रेस्पेक्ट देते हैं. हमेशा लड़कियों को “आप” कह कर बुलाए. जिससे लड़कियां आपके बारे में अच्छा फील करेंगी.

16. इस बात का पता करें कि लड़की को भविष्य में किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है और आप उस चीज का इंतजाम पहले ही कर दे. आपके ऐसा करने से लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी.

17. लड़कियों को टच की एक अलग ही फीलिंग होती है. जब कोई उन्हें सही तरीके से टच करता है तो इसे वे पॉजिटिवली लेती हैं. लड़की से बातें करते वक्त जैसे ही मौका मिले लड़की का हाथ थाम ले और उनके हाथों की तारीफ करें. लड़कियों को स्टाइलिश बैंगल्स का काफी शौक होता है. लड़की का हाथ अपने हाथ में लेने के बाद कहें – इन ब्यूटीफुल हाथों में कुछ ब्यूटीफुल चीज होनी चाहिए और यह कहते हुए उन्हें वह बैंगल्स पहना दे. यकीन मानिए यह एक जादू की तरह काम करेगा.

18. हमेशा ध्यान रखिए कि लड़कियां आपसे जो भी काम करें आपको वे सारे काम नहीं करने हैं. इससे वे आपको तभी याद करेंगी जब हमें आपकी जरूरत होगी. अगर काम बहुत जरूरी नहीं है तो उसे करने में थोड़ा सा टाइम तो अवश्य लें जिससे कि लड़की आपसे बार-बार बात करें और आपको बार-बार फोन करें. इससे लड़की को भी एहसास होगा कि आपने उनके लिए कितनी मेहनत की है.

19. जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके सामने उसकी फ्रेंड्स से बातें करें और उनकी तारीफ करें. यकीन मानिए इससे लड़की को जलन महसूस होती है और हो सकता है वह खुद आकर आपको प्रपोज भी कर दे.

20. आपको यह बात माननी ही होगी कि आप लड़कियों से argument में नहीं जीत सकते इसलिए लड़कियां जो भी कहती हैं बस उसे ही सही मानें और उनकी हां में हां मिलाएं.

21. लड़कियां अपने नंबर हर किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं इसलिए उनके साथ बात करना थोड़ा सा मुश्किल होता है. इस मुश्किल को हल करने के लिए आप फेसबुक का इस्तेमाल कर सकते हैं. Facebook पर उन्हें सर्च करके सबसे पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड कीजिए. लड़कियां आपकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लें इसके लिए जरूरी है कि आपकी प्रोफाइल पर बहुत ही अच्छी अच्छी पिक्चर हो. आप अपनी अच्छी pictures ही Facebook पर अपलोड करें और हमेशा अच्छी पोस्ट ही अपनी टाइमलाइन पर पब्लिश करें. इससे आपके फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होने के चांसेस काफी बढ़ जाते हैं

22. आप अच्छे दिल के हैं. यह बहुत अच्छी बात है लेकिन इसी के साथ साथ आपको खुद की ग्रूमिंग पर भी ध्यान देना होगा. अपने ड्रेसिंग सेंस और बोलने के लहजे को इंप्रूव करके आप स्वयं को लड़कियों के सामने अच्छे तरीके से प्रजेंट कर सकते हैं

23. लड़कियों को फनी लड़के बहुत पसंद आते हैं. लेकिन आपको लड़कियों का मजाक नहीं बनाना है बल्कि अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए जोक्स crack करने हैं.

24. लड़कियां हमेशा ऐसे लड़के ढूंढती हैं जो की सीधे हो और जिनके साथ में सेफ फील कर सकें. आपका सरल अंदाज लड़कियों को प्रभावित कर सकता है लेकिन जब लड़की परेशानी में हों तब आपको आगे बढ़कर उसका साथ देना चाहिए और उसकी मदद करनी चाहिए. ऐसा ना करे कि आप अपने सरल स्वभाव के अनुसार चीजें जैसी हैं उन्हें वैसा ही रहने दें. यह आप की गलत इमेज क्रिएट करेगा.

25. आप जैसे है वैसे ही रहे. यदि आप बहुत पैसे वाले हैं तो अपने पैसों का रोब लड़कियों पर ना झाडें. लड़कियों को रिच बंदे पसंद होते हैं लेकिन आपको कभी भी ऐसा नहीं शो करना है कि आप इतने इंटेलिजेंट है या फिर आपके पास बहुत ज्यादा पैसा है.

26. ज्यादातर वही लोग कपल बनते हैं जो या तो एक ही स्कूल, कॉलेज में होते हैं या किसी ऑफिस में साथ में काम कर रहे होते हैं. जब लड़का-लड़की साथ में ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं तो उन्हें एक दूसरे को जानने का मौका मिलता है. लड़की को यदि किसी काम से जाना है तो आप उन्हें साथ चलने की सलाह दें. पहले तो वे आपको मना करेंगी लेकिन जब उन्हें यह दिखेगा कि आपने उनकी कितनी मदद की है तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा और आपको भी उनके साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा.

27. यदि आप बिजी हैं और लड़की का कॉल रिसीव नहीं कर पाये तो उसे कॉल बेक जरुर करे.

28. लड़की के लिए खुदको इतना भी अवेलेबल मत करवाएं की वो आपको value देना ही बंद कर दें. कुछ समय दूर भी रहे जिससे की उन्हें आपकी absence से फर्क पड़ें.

29. आप हमेशा अच्छा smell करें. आपके मुह और बॉडी से बदबू नहीं आनी चाहियें.

30. अपनी सभी बातों को अपनी गर्लफ्रेंड पर न थोपें.

31. अपनी present गर्लफ्रेंड के सामने अपनी एक्स-GF की बातें न करें.

32. लड़की को अपने साथ सुरक्षित महसूस करवाएं.

33. लड़की को अपने बारे में सब कुछ न बताएं. इससे आप हमेशा उनके लिए interesting बने रहेंगे.

34. बोलने से पहले सोचें.

35. लड़की किसी चीज़ के लिए आपको बार बार मना कर रही है तो उस कम को करना बंद कर दें.

36. लड़की के बारें में सारी जानकारी रखे जैसे की उनकी birth डेट, उसकी लाइक्स, dislikes, favorite color, favorite place, आदि.

37. गलती चाहे किसी की भी हो sorry कहने में देर न लगायें. इससे आपका रिलेशन बचा रहेगा. बड़प्पन रिश्ते तोड़ने में नहीं है बल्कि सर झुककर उन्हें बचाने में हैं.

38. लड़की के सामने अपनी कंजूस वाली इमेज न बनाएं. उसकी जरूरतों पर कुछ पैसे खर्च करें.

Tags: Tags: लड़की पटाने के तरीके LADKI PATANE KE TARIKE ladki patane ka tarika Ladki Patane Ke Best Tarike In Hindi Loveguru Tips In Hindi Ladki Patane Ke Rules Ladki Patane Ke Tarike Free Ladki Patane Ka Formula लड़की पटाने के नए और जानदार तरीके लड़की पटाओ