HomeRelationship

“Sad Love Letter in Hindi for Girlfriend” (“प्रेमिका के लिए हिंदी में उदास प्रेम पत्र”)

“Sad Love Letter in Hindi for Girlfriend” (“प्रेमिका के लिए हिंदी में उदास प्रेम पत्र”)
Like Tweet Pin it Share Share Email

प्रेम पत्र आज भी अपने दिल की बात बताने का एक सशक्त माध्यम है. आज के इस आधुनिक युग में कई लोग ऐसे है जो अपनी दिल की बात को लिखकर बया करना पसंद करते है. इसलिए हमने अपने लिए यह पोस्ट “Sad Love Letter in Hindi for Girlfriend” तैयार की है. आशा है की इस पोस्ट से आपको अपने प्रेमी\ प्रेमिका को लव लेटर लिखने में आसानी होगी. इसके माध्यम से आप अपने दिल की बात बया कर सकेगे.

“Sad Love Letter in Hindi for Girlfriend” (“प्रेमिका के लिए हिंदी में उदास प्रेम पत्र”)

मुझे समझ में नही आ रहा की मै अपनी बात कहा से शुरू करू     ! मुझे पता है की प्यार के एहसास को लिखकर बया नही किया जा सकता वो तो सिर्फ महसूस होता है. लेकिन फिर भी मैं अपनी भावनाओ को व्यक्त करने से खुद को नही रोक पाया! मैने बड़ी मुश्किल से अपने सपनो की शहजादी यानी तुम्हे पाया है जिसे मैं खोना नही चाहता. मेरा सपना, मेरी जान, मेरी जिन्दगी मेरा सब कुछ तुम ही हो. सुना था की प्यार में लोग पागल हो जाते है लेकिन अब एहसास भी हो गया. यह ऐसा एहसास है जो मेरे दिल को सुकून देता है. और तुमने भी मुझे एक बात कही थी की हम साथ जियेगे और साथ मरेगे! लेकिन तुमने बिलकुल गलत कहा था! क्योकि अब तो तुम मुझे देखना भी नही चाहती.

पता ही नही चला परिस्थितिया कब बदल गयी और मैं तुमसे अलग हो गया. चलो! प्यार ना सही पर नफरत तो है ही मेरे पास तुम्हारी. जिसकी मैने इबादत की उसी ने मुझसे मुह मोड़ लिया. लेकिन फिर भी मैं तुम्हारा शुक्रिया अदा करना चाहुगा क्योकि तुम्हारी नफरत ने मुझे जिन्दगी जीना सिखा दिया. तुमने तो अपने दिल को संभाल लिया लेकिन मेरा दिल आज भी तुम्हारे लौट आने का इंतज़ार कर रहा है. भले ही तुमने मुझसे दुरी बना ली, फिर भी मेरा मन तुम्हारे अलावा और कुछ नही सोचता और ना ही तुम्हारी जगह इस दिल में कोई और ले पायेगा. मुझे समझ नही आ रहा की अब मैं किसके लिए जिन्दा रहु और किसके लिए खुश रहु, जो जीने की वजह थी वो तो मुझसे दूर हो गयी. मेरा दिल टूट गया है और बहुत रोया भी है अब करे भी तो क्या! तुमने जो तोहफा दिया है ना मुझे जुदाई का ये मुझे हमेशा याद रहेगा! मैने सुना है अगर प्यार सच्चा हो तो सारी कायनात आपको अपने प्यार से मिलाने में जुट जाती है बस इसी बात पर विश्वास करके में तुम्हारा इंतज़ार करता रहूगा! आखिर में, कभी तो मेरे प्यार की भी जीत होगी!

मैने आपके साथ “Sad Love Letter in Hindi for Girlfriend” (“प्रेमिका के लिए हिंदी में उदास प्रेम पत्र”) साझा किया है. आपको यह पोस्ट कैसी लगी। कृपया हमे कमेंट करके जरूर बताये।