निक स्वेडसन नेट वर्थ 2020: उम्र, ऊंचाई, वजन, प्रेमिका, डेटिंग, बायो विकी

निक स्वेदसन
निक स्वेदसन
प्रसिद्ध नाम:निक स्वेदसन
वास्तविक नाम / पूरा नाम:निकोलस रोजर स्वार्डसन
लिंग:पुरुष
उम्र:43 साल की उम्र
जन्म की तारीख:9 अक्टूबर, 1976
जन्म स्थान:जुड़वां शहर, मिनेसोटा, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता:अमेरिकन
ऊंचाई:1.69 मी
वजन:80 किग्रा
यौन अभिविन्यास:केवल
वैवाहिक स्थिति:एक
पत्नी / पति (नाम):नहीं
बच्चे:नहीं
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम:अमेरिकी अभिनेता, कॉमेडियन, पटकथा लेखक और निर्माता
2020 में संपत्ति:$ 12 मिलियन
आखिरी अपडेट:जून 2020

निक स्वेडसन संयुक्त राज्य अमेरिका के एक अभिनेता, हास्य अभिनेता, निर्माता और पटकथा लेखक हैं। उनकी सबसे लोकप्रिय कॉमेडी टीवी श्रृंखला “रेनो 911!” थी। और उन्होंने एडम सैंडलर के साथ कई फिल्मों में काम किया।

शायद आप निक स्वार्डसन को अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितने पुराने और बड़े हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने निक स्वार्डसन की लघु जीवनी विकी, कैरियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

निकोलस रोजर स्वार्डसन का जन्म 9 अक्टूबर 1976 को अमेरिका के मिनेसोटा में मिनियापोलिस-सेंट पॉल में हुआ था। उनके पिता, रोजर एरिक स्वेडसन एक पत्रकार और संपादक थे, जिन्होंने सिटी पेज और द सिनसिनाटी इंक्वायरर जैसे कई प्रमुख समाचार पत्रों के साथ काम किया था। हालांकि, 2003 में उनका निधन हो गया। निक स्वार्डसन के पिता और माता पामेला स्वार्डसन का 1989 में तलाक हो गया।

निक स्वेडसन ज्यादातर अपने गृहनगर में बड़े हुए और बड़े हुए। उनके एक भाई और एक बहन, जॉन स्वार्डसन और राहेल स्वार्डसन हैं। निक स्वेडसन ने सेंट पॉल सेंट्रल हाई स्कूल में अध्ययन किया। उन्हें कई कारणों से स्कूल से बाहर निकाल दिया गया, जिसमें धूम्रपान, लड़ाई, स्कूल से बाहर धूम्रपान करना शामिल है। निक स्वेडसन ने स्कूल में एक उपचार कार्यक्रम चलाया।

व्यक्तिगत जीवन

निक स्वेडसन ने यह सब अपने निजी जीवन, डेटिंग, सगाई और शादी के लिए रखा। ऐसा लगता है कि उसे डेटिंग, लड़की के रिश्तों में कोई दिलचस्पी नहीं है, और वह सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है। कुछ अफवाहों और गलत जानकारी ने कहा कि निक स्वार्डसन एक साल पहले अभिनेत्री और मॉडल ओलिविया मुन्न के साथ थे।

उम्र, ऊंचाई और वजन

निक स्वेडसन का जन्म 9 अक्टूबर, 1976 को हुआ था और 9 जून, 2020 से 43 वर्ष हो चुके हैं। यह 1.69 मीटर लंबा और 80 किलोग्राम वजन का है।

व्यवसाय

स्कूल में रहते हुए, निक स्वार्डसन ने एक किशोर के रूप में कामचलाऊ रंगमंच की हास्य भूमिका निभाई। स्कूल के बाद उन्होंने कॉलेज जाने का विचार बनाया और कॉमेडियन के रूप में अपना करियर जारी रखा।

निक स्वेडसन ने 18 साल की उम्र में स्टैंड-अप कॉमेडी शो शुरू किए और अपने गृहनगर में एक्मे कॉमेडी कंपनी में भाग लिया, जहां उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के बाद क्लब के सबसे मजेदार व्यक्ति का पुरस्कार जीता। वह नॉकहेड्स और बॉल्स कैबरे में भी दिखाई दिए।

निक स्वेडसन न्यूयॉर्क में प्रदर्शन करने के लिए वहां और फिर लॉस एंजिल्स चले गए, जहां उन्होंने बहुत ख्याति प्राप्त की। फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखला में कई छोटी भूमिकाओं के बाद, वह कॉमेडी फिल्म “मालीबस मोस्ट वांटेड” के सह-लेखक थे। उस समय निक स्वार्डसन ने कॉमेडी श्रृंखला “रेनो 911!” यह उनका सबसे महत्वपूर्ण टेलीविजन काम था। उन्होंने कई एडम सैंडलर फिल्मों पर भी काम किया है, जिसमें “जस्ट गो विद इट”, “मैं अभी बोल रहा हूं, चक एंड लैरी” शामिल है।

निक स्वार्डसन के 2018 के अभिनय कार्य, जिसमें “एयरप्लेन मोड” नामक कॉमेडी और एनिमेटेड श्रृंखला “स्टार बनाम द फोर्सेस ऑफ एविल” का एक और सीजन शामिल है।

पुरस्कार और उपलब्धियां

कॉमेडियन निक स्वार्डसन के पास उल्लेख करने के लिए कोई पुरस्कार नहीं है। अन्य अभिनेताओं के साथ, उन्हें “हेल एंड बैक” के लिए एक फीचर फिल्म में सर्वश्रेष्ठ मुखर कलाकारों की टुकड़ी के लिए वॉयस एक्टर्स अवार्ड के लिए नामित किया गया था।

निक स्वेडसन की फिल्मों और टीवी श्रृंखला में 65 से अधिक भूमिकाएं हैं, और उन्हें सही समय पर अपने पुरस्कार प्राप्त होने की संभावना है। उन्होंने एडम सैंडलर के साथ कई उच्च-आय वाली फिल्मों में काम किया है, और उनके काम पर स्पष्ट रूप से ध्यान दिया गया है।

2020 में निक स्वार्डसन की संपत्ति और वेतन

निक स्वेडसन नेट वर्थ
निक स्वेडसन नेट वर्थ

अभिनेता, स्टैंड-अप कॉमेडियन, निर्माता, और पटकथा लेखक निक स्वार्डसन के पास जून 2020 में $ 12 मिलियन की संपत्ति थी। उन्होंने अपने महान अभिनय और अपने अभिनय की भूमिकाओं के साथ अपना भाग्य बनाया। निक स्वार्डसन की शीर्ष कमाई वाली फिल्म एनिमेटेड साहसिक कॉमेडी “बोल्ट” है।

कॉम और मनोरंजन उद्योग में निक स्वेडसन का प्रमुख योगदान है। उन्होंने अपने करियर को अपने दम पर बनाया, शुरुआत के साथ काम किया, उसके बाद स्टैंड-अप कॉमेडी शो और फिर टीवी श्रृंखला और फिल्मों के लिए। निक स्वदसन भी आवाज अभिनय में सफल रहे हैं, और उनका आखिरी एनिमेटेड काम स्टार बनाम द फोर्सेस ऑफ एविल में था।

READ  जॉन क्यूसैक नेट वर्थ 2020: उम्र, ऊंचाई, वजन, प्रेमिका, डेटिंग, बायो विकी

Leave a Comment