Net Worth

चार्ल्स स्टेनली नेट वर्थ 2020: आयु, ऊंचाई, वजन, महिला, बच्चे, जैव विकी

चार्ल्स स्टेनली
चार्ल्स स्टेनली
प्रसिद्ध नाम: चार्ल्स स्टेनली
वास्तविक नाम / पूरा नाम: चार्ल्स फ्रेज़ियर स्टेनली
लिंग: पुरुष
उम्र: 87 साल की उम्र
जन्म की तारीख: 25 सितंबर, 1932
जन्म स्थान: शुष्क कांटा, वर्जीनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.70 मी
वजन: 77 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: तलाकशुदा
पत्नी / पति (नाम): अन्ना स्टेनली (एम। 1958-2000)
बच्चे: हाँ (एंडी स्टेनली, बेकी स्टेनली)
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम: पादरी, टेलीवेंजलिस्ट और लेखक
2020 में संपत्ति: $ 2 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

चार्ल्स स्टेनली एक मान्यता प्राप्त अमेरिकी पादरी, टेलीवेंजेलिस्ट और लेखक हैं। डॉ स्टैनली अटलांटा, जॉर्जिया में फर्स्ट बैप्टिस्ट चर्च में एक वरिष्ठ पादरी हैं। वह “इन टच मिनिस्ट्रीज” के संस्थापक और अध्यक्ष हैं। वह 1984 से 1986 तक दक्षिणी बैपटिस्ट कन्वेंशन के अध्यक्ष भी रहे।

शायद आप चार्ल्स स्टैनली को अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितने पुराने और बड़े हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने चार्ल्स स्टेनली की लघु जीवनी विकी, कैरियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

चार्ल्स फ्रैजियर स्टैनली का जन्म 25 सितंबर, 1932 को ड्राई फोर्क, पिट्सल्टन काउंटी, वर्जीनिया में हुआ था, जो रेबेका स्टेनली और चार्ल्स स्टेनली के बेटे के रूप में अपने पिता की मृत्यु के नौ महीने पहले हुआ था। जब वह 12 वर्ष के थे, तब उन्हें बॉर्न अगेन क्रिस्चियन की उपाधि मिली थी और जब वह 14 वर्ष के थे, तब उन्होंने अपने ईसाई मंत्रिस्तरीय कर्तव्यों की शुरुआत की।

चार्ल्स ने रिचमंड विश्वविद्यालय में भाग लिया और स्नातक की उपाधि प्राप्त की। इसके बाद, दक्षिण-पश्चिम बैपटिस्ट थियोलॉजिकल सेमिनरी ने उन्हें मास्टर डिग्री से सम्मानित किया। यह लूथर राइस सेमिनार था, जिसमें उन्होंने धर्मशास्त्र में डॉक्टरेट किया था।

व्यक्तिगत जीवन

स्टेनली ने 1958 में अन्ना स्टेनली से शादी की और 2000 में उनका तलाक हो गया। वे 40 साल से अधिक समय तक शादी में रहे, इसलिए यह दुनिया के लिए एक बड़ा झटका था जब बिना किसी ठोस कारण के इस जोड़े का तलाक हो गया। स्टेनली के दो बच्चे हैं – बेकी स्टेनली और एंडी स्टेनली। चार्ल्स ने कभी-कभी धर्मोपदेश में बेकी को दिया। उनके बेटे, एंडी स्टैनली, जॉर्जिया के अल्बर्टा में नॉर्थ प्वाइंट कम्युनिटी चर्च में पादरी के रूप में कार्य करते हैं।

उम्र, ऊंचाई और वजन

चार्ल्स स्टैनली का जन्म 25 सितंबर, 1932 को हुआ था और 8 जून, 2020 से 87 वर्ष के हो चुके हैं। यह 1.70 मीटर लंबा और वजन 77 किलोग्राम है।

व्यवसाय

चार्ल्स स्टेनली ने 1969 में अटलांटा के फर्स्ट बैपटिस्ट चर्च में दाखिला लिया और 1971 में वरिष्ठ पादरी बन गए। 1972 में उन्होंने द चैपल आवर नामक एक 30 मिनट के धार्मिक कार्यक्रम की शुरुआत की और क्रिश्चियन ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क ने कार्यक्रम का प्रसारण शुरू किया। उन्होंने 1982 में ‘इन टच मिनिस्ट्रीज’ की स्थापना की और अब ‘इन टच विद डॉ। चार्ल्स स्टेनली ’50 विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध है। यह वर्तमान में लगभग 500 रेडियो स्टेशनों, लगभग 300 टेलीविज़न स्टेशनों और दुनिया भर के कई उपग्रह नेटवर्क पर प्रसारित किया जाता है।

स्टेनली “द ब्रेकफास्ट क्लब” और “द चैपल आवर” जैसे टेलीविजन शो के मेजबान थे। उनकी उपस्थिति को कई शो में भी देखा गया है, जिसमें “19 किड्स एंड काउंटिंग” और “टीबीएन की स्तुति द लॉर्ड” शामिल हैं। चार्ल्स स्टैनली द्वारा कई किताबें लिखी गई हैं, जैसे “बाइबल को स्पष्ट करना”, “द लव ऑफ गॉड”, आदि।

चार्ल्स न केवल एक ईसाई मंत्री के रूप में काम करता है, बल्कि एक शौकीन चावला फोटोग्राफर भी है। उनका अधिकांश कार्य पत्रिका इन टच में प्रकाशित हुआ है।

पुरस्कार और उपलब्धियां

चार्ल्स स्टैनली को दुनिया में सबसे प्रशंसित पुरस्कार मिला है – प्रभु की सेवा करने और अपने प्यारे बच्चों को सही दिशा में ले जाने का सम्मान। इसके अलावा, उनके अनुयायियों को एक उपहार के रूप में देखा जा सकता है जो दुनिया में कहीं भी किसी भी तरह के पुरस्कार से बहुत बड़ा है।

2020 में चार्ल्स स्टेनली का भाग्य और वेतन

चार्ल्स स्टेनली नेट वर्थ 2019

एक लेखक और टीवी लेखक के रूप में उनकी सफलता के कारण जिनके शो बेहद लोकप्रिय हैं और अनगिनत अमेरिकियों द्वारा देखे गए हैं, लोग चार्ल्स स्टेनली नेट वर्थ के बारे में उत्साहित हो सकते हैं। जून 2020 तक, चार्ल्स स्टेनली की अनुमानित कुल संपत्ति $ 2 मिलियन से अधिक है। यह बिना कहे चला जाता है कि उसने अपनी लिखी पुस्तकों से और कई टेलीविज़न शो से भी अपना धन जमा किया है। स्टेनली वर्तमान में शो के मेजबान हैं “डॉ के संपर्क में। चार्ल्स स्टेनली ”और यह वर्षों में आय का एक बड़ा स्रोत रहा है।

चार्ल्स स्टेनली समतावाद और शांति के बारे में प्रचार करता है। चार्ल्स स्टैनली के विचार सार्वभौमिक कानून और सर्वशक्तिमान के चारों ओर घूमते हैं। हैकने वाले मंत्रियों के विपरीत, स्टैनली अपनी बात को सत्यापित करने के लिए लोगों की उपस्थिति के खिलाफ गैर-जिम्मेदाराना बयान नहीं देते हैं या गैर-जिम्मेदार बयान नहीं देते हैं। दुनिया भर के अनगिनत ईसाई उसका अनुसरण करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *