Net Worth

Onision नेट वर्थ 2020: आयु, ऊंचाई, वजन, महिला, बच्चे, जैव विकी

Onision
Onision
प्रसिद्ध नाम: Onision
वास्तविक नाम / पूरा नाम: ग्रेगरी डैनियल जैक्सन
लिंग: पुरुष
उम्र: 34 साल की उम्र
जन्म की तारीख: 11 नवंबर, 1985
जन्म स्थान: वाशिंगटन, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.8 मी
वजन: 68 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: विवाहित
पत्नी / पति (नाम): टेलर एंडरसन (एम। 2012), स्काई तांतागा (एम। 2005-2011)
बच्चे: हाँ (2 बच्चे)
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम: मनोरंजन और YouTube व्यक्तित्व
2020 में संपत्ति: $ 5 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

Onision एक अमेरिकी YouTube व्यक्तित्व है। वह एक इंटरनेट व्यक्तित्व भी हैं और एक वेबसाइट डेवलपर भी हैं। उनके YouTube चैनल समय के साथ विकसित हुए हैं। उसके कुल तीन प्रमुख YouTube चैनल हैं। उनका मुख्य YouTube चैनल Onision है। उनका दूसरा YouTube चैनल Onision Speaks है। तीसरे चैनल को ऑनिशन आर्काइव कहा जाता है।

इन YouTube चैनलों का हाल के वर्षों में बहुत बड़ा अनुसरण हुआ है। यह कहना सही है कि वह YouTube व्यक्तित्व के रूप में सफल थे। समय के साथ, उन्होंने अधिक YouTube चैनल खोले और सभी लोग ठीक हैं।

हो सकता है कि आप प्याज को अच्छी तरह से जानते हों। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितने पुराने और बड़े हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने ऑनेंस की लघु जीवनी विकी, करियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए इस लेख को तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

प्याज का जन्म 1985 में 10 नवंबर को हुआ था। उनका जन्मस्थान संयुक्त राज्य अमेरिका के वाशिंगटन में था। उनका जन्म का नाम ग्रेगरी जैक्सन है। Onision के पिता और मां के नाम अज्ञात हैं। हालाँकि उनके भाई-बहनों के नाम ज्ञात नहीं हैं, लेकिन उनकी दो बहनें हैं।

ऑनिसन ने स्कूल से स्नातक होने के बाद, ऑनिशन सफलतापूर्वक एक पायलट के रूप में वायु सेना में शामिल हो गया। वायुसेना में अपने समय के दौरान अवसाद का सामना करना पड़ा। Onision बताता है कि कैसे उसने वायु सेना में एक घटना के दौरान अपने सिर पर बंदूक रखी। वह अवसाद से सफलतापूर्वक उबर गया। उसके ठीक होने के बाद, उसने एक सहकर्मी परामर्शदाता बनने का फैसला किया। मुख्य लक्ष्य दूसरों की मदद करना था।

व्यक्तिगत जीवन

कुछ ही समय में शादी हो गई। उनका प्रेम जीवन एक नाटकीय यात्रा थी। उन्होंने अपनी पहली पत्नी को 2010 में तलाक दे दिया था। उसके बाद, उन्होंने एक कनाडाई गायक के साथ एक और रिश्ता शुरू किया। गायक का नाम शीलोह होगनसन है। जब वे एक साथ थे, शिलोह कई वीडियो में दिखाई दिया, जो ऑनिशन ने बनाए थे। रिश्ता छोटा था और वे अलग हो गए।

2012 में, Onision ने आगे बढ़कर पुनर्विवाह किया। यह उनकी दूसरी शादी थी। उन्होंने टेलर एंडरसन से शादी की, जो कि लैइनबोट के नाम से लोकप्रिय हैं। टेलर उनकी महिला प्रशंसकों में से एक थीं।

उम्र, ऊंचाई और वजन

Onision का जन्म 11 नवंबर 1985 को हुआ था और 8 जून 2020 से 34 साल हो गए हैं। यह 1.8 मीटर लंबा है और इसका वजन 68 किलोग्राम है।

व्यवसाय

वायु सेना छोड़ने के बाद 2006 में ऑनियन ने अपने करियर की शुरुआत की। इस साल उन्होंने अपना पहला YouTube चैनल बनाया। YouTube चैनल को Onision कहा जाता था। वीडियो अपलोड करने के शुरुआती दिनों में, उन्होंने आमतौर पर खुद को ऑनिज़न बताया। वह मूल रूप से खुद को ग्रेग कहलाने का इरादा रखता था, लेकिन समय के साथ नाम ओनियन बना रहा।

2008 में, Onision ने अपना दूसरा YouTube चैनल बनाया और इसका नाम OnisionArchive रखा। वह दूसरे चैनल की मुख्य भूमिका के लिए कभी विशिष्ट नहीं थे। उन्होंने मुख्य रूप से इसका मूल्य बढ़ाने और विभिन्न कंपनियों के उत्पादों के विज्ञापन द्वारा अपनी संपत्ति बढ़ाने के लिए एक अतिरिक्त मंच के रूप में इसका इस्तेमाल किया। तथ्य यह है कि दूसरे चैनल ने भी पर्याप्त रूप से निम्नलिखित को सक्षम किया था ताकि आप एक YouTuber के रूप में अच्छे कमांड में शामिल हो सकें।

Inision Onision ने 2009 में यह तीसरा चैनल बनाया। उन्होंने चैनल ऑनिशनस्पीक्स का नाम तय किया। यह ज्यादातर प्रशंसकों को भाषण के रूप में जाना जाता था। उन्होंने शाकाहार के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक स्वैच्छिक चैनल के रूप में इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने युवा लोगों को सलाह देने और बोलने के लिए एक चैनल के रूप में भी इसका इस्तेमाल किया। ब्रॉडकास्टर ने बहुत विवादास्पद मुद्दों को उठाया है, क्योंकि कुछ लोग इसे पेशेवर सलाहकार की तरह व्यवहार करने का आरोप लगाते हैं।

पुरस्कार और उपलब्धियां

YouTube उद्योग में Onision एक आइकन था। उनकी रचनात्मकता अच्छी तरह से उन्नत है और वह दुनिया में एक लोकप्रिय शब्द है। तथ्य यह है कि वह अवसाद पर युवा लोगों को सलाह देता है कि वह निस्वार्थ है।

2020 में धन और प्याज का वेतन

ऑनियनस नेट वर्थ 2019

जून 2020 तक, Onision की कुल संपत्ति $ 5 मिलियन होगी। उनका धन मुख्य रूप से YouTuber के रूप में प्राप्त हुआ था। Onision ने अपने YouTube चैनल के माध्यम से व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त मात्रा में धन अर्जित किया है। तथ्य यह है कि वह खरोंच से अपनी संपत्ति बनाने में सक्षम था, प्रशंसा की जा सकती है। उनके भाग्य के बढ़ते रहने की उम्मीद है क्योंकि वे YouTube वीडियो में नया करना जारी रखते हैं।

अवसाद को दूर करने और खुद के लिए एक नाम बनाने में सक्षम, बहुत प्रशंसा की जा सकती है। उनसे उम्मीद की जाती है कि वे YouTube पर अपनी प्रतिभा से दुनिया को प्रभावित करते रहेंगे। उन्होंने दो उपन्यास लिखे। दो उपन्यासों के नाम हैं “स्टोन्स टू एबिगेल” और “इसीलिए आई हेट यू”। उपन्यास मुख्य रूप से ग्रेग पर केंद्रित हैं। यह स्पष्ट है कि स्वर्ग इस युवा के लिए सीमा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *