Net Worth

रिचर्ड सीमन्स नेट वर्थ 2020: एज, हाइट, वेट, गर्लफ्रेंड, डेटिंग, बायो-विकी

रिचर्ड सीमन्स
रिचर्ड सीमन्स
प्रसिद्ध नाम: रिचर्ड सीमन्स
वास्तविक नाम / पूरा नाम: मिल्टन टीगल “रिचर्ड” सीमन्स
लिंग: पुरुष
उम्र: 71 साल की उम्र
जन्म की तारीख: 12 जुलाई, 1948
जन्म स्थान: न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना, संयुक्त राज्य अमेरिका
राष्ट्रीयता: अमेरिकन
ऊंचाई: 1.69 मी
वजन: 83 किग्रा
यौन अभिविन्यास: केवल
वैवाहिक स्थिति: एक
पत्नी / पति (नाम): एन / ए
बच्चे: नहीं
डेटिंग / प्रेमिका
(उपनाम):
एन / ए
काम: फिटनेस विशेषज्ञ, कॉमेडियन और अभिनेता
2020 में संपत्ति: $ 20 मिलियन
आखिरी अपडेट: जून 2020

रिचर्ड सीमन्स एक अमेरिकी फिटनेस विशेषज्ञ, कॉमेडियन और अभिनेता हैं। वह अपने ऊर्जावान और असाधारण व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं और कई वीडियो टेप, सीडी और डीवीडी प्रकाशित किए हैं। 1968 से अपने करियर में सक्रिय होने के बाद, 2014 से सीमन्स ने विराम ले लिया। अपने करियर में, वह कई टीवी शो में दिखाई दिए।

शायद आप रिचर्ड सीमन्स को अच्छी तरह से जानते होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितने पुराने और बड़े हैं और 2020 में उनकी संपत्ति कितनी होगी? यदि आप नहीं जानते हैं, तो हमने रिचर्ड सिमंस की लघु जीवनी विकी, करियर, पेशेवर जीवन, व्यक्तिगत जीवन, आज के भाग्य, आयु, ऊंचाई, वजन और अन्य तथ्यों के विवरण के लिए यह लेख तैयार किया है। जब आप तैयार हों, तो हम शुरू करेंगे।

प्रारंभिक जीवन

मिल्टन टीगल “रिचर्ड” सीमन्स लियोनार्ड डगलस और शर्ली मे के पुत्र हैं। उनका जन्म 12 जुलाई, 1948 को लुइसियाना के न्यू ऑरलियन्स में हुआ था। उन्होंने न्यू ऑरलियन्स में अपना बचपन बिताया।

उन्होंने भाई मार्टिन हाई स्कूल से स्नातक किया और एक मोटे बच्चे थे। उन्होंने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की और लुइसियाना विश्वविद्यालय में भी रहे। जब वह 15 साल का था तब उसका वजन 182 पाउंड था। बाद में उनका वजन 268 पाउंड हो गया।

रिचर्ड सीमन्स अभी भी शादीशुदा नहीं हैं। उनके पिछले मामलों के बारे में कोई अफवाहें नहीं हैं और उनकी यौन अभिविन्यास के बारे में अटकलें हैं। बचपन में, वह न्यू ऑरलियन्स लिआह में चॉकलेट विक्रेता थे। 2017 में, उन्होंने झूठे दावे करने के लिए कई शीर्ष समाचार एजेंसियों पर मुकदमा दायर किया।

सीमन्स पिछले तीन वर्षों में सार्वजनिक रूप से एकत्र नहीं हुए हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि उन्हें बंधक बनाया गया था। उन्होंने तब फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी कि वह मिस नहीं करते।

उम्र, ऊंचाई और वजन

रिचर्ड सीमन्स का जन्म 12 जुलाई, 1948 को हुआ था और यह 8 जून, 2020 तक 71 साल के हैं। यह 1.69 मीटर लंबा और 83 किलोग्राम वजन का है।

व्यवसाय

रिचर्ड सीमन्स बेवर्ली हिल्स रेस्तरां के लिए काम करते थे। वह जल्द ही फिटनेस में दिलचस्पी लेने लगे और 56 किलो वजन कम किया। बाद में उन्होंने कई जिम और व्यायाम स्टूडियो “द एनाटॉमी असाइलम” की स्थापना की। जिम बाद में “सीमन्स” के रूप में जाना जाने लगा और सलाद बार के साथ एक रेस्तरां भी था।

उनका जिम अभी भी कई सालों से चल रहा था। इसे 2016 में बंद कर दिया गया था। रिचर्ड “मैच गेम”, “सुपर पासवर्ड”, “हार या ड्रा”, “बॉडी लैंग्वेज”, “बैटलस्टर”, “विन” और “फिगर” जैसे कई शो में टेलीविजन पर दिखाई दिए।

वह “सैटरडे नाइट लाइव”, “चीप्स”, “व्हिस लाइन इज़ इट डिसीज़न!”, “एरेस्टेड डेवलपमेंट” और “द लैरी सैंडर्स शो” जैसी सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं। सीमन्स “ड्रीममेकर” के मॉडरेटर थे और फिल्म “रूडोल्फ द रेड-नोज़्ड रिइन्डर: द मूवी” में आवाज दी थी।

वह कई अन्य टीवी शो में अतिथि रह चुके हैं और सीरियस सैटेलाइट रेडियो के लिए “लाइट सिमन विद रिचर्ड सीमन्स” के मेजबान थे। फिटनेस विशेषज्ञ ने स्प्रिंट, हर्बल सार शैंपू और योपलैट को भी बढ़ावा दिया है।

रिचर्ड सीमन्स ने कई किताबें लिखी हैं, जिनमें ब्रॉडवे पर “फेयरवेल टू फैट”, “कुकिन”, “द बेटर बॉडी बुक”, “नेवर से डाइट” और “स्टीम अवे द पाउंड” शामिल हैं। उन्होंने “वॉक एक्रॉस अमेरिका”, “कंट्री कार्डियो”, “क्लासिकल चिलआउट” और “ओह हैप्पी डे” जैसे कई एनालॉग कॉम्पैक्ट कैसेट्स जारी किए हैं।

पुरस्कार और उपलब्धियां

रिचर्ड सिमोन की सबसे बड़ी व्यावसायिक उपलब्धि एक सफल फिटनेस पेशेवर और “सीमन्स” को चलाना है। टेलीविज़न उद्योग में अपनी सफलता के कारण, उन्होंने विभिन्न श्रेणियों में दो डे टाइम एमी अवार्ड जीते। उन्हें दो अन्य अवसरों पर भी नामित किया गया है।

2020 में रिचर्ड सीमन्स की संपत्ति और वेतन

रिचर्ड सिमंस नेट वर्थ 2019

जून 2020 तक, रिचर्ड सीमन्स की अनुमानित कुल संपत्ति $ 20 मिलियन से अधिक है। इसका धन विभिन्न स्रोतों से जमा हुआ था। वह अपने करियर में लंबे समय तक सक्रिय रहे हैं और उन्होंने कई किताबें और ऑडियो सफलतापूर्वक प्रकाशित किए हैं। उन्होंने संगीतमय “रीच”, “दिस टाइम” और “कलर्स ऑफ योर लाइफ” को रिलीज़ किया है। सीमन्स में “ब्लास्ट एंड टोन”, “लव योरसेल्फ एंड विन”, “गेट स्टार्टेड”, “टोनिन अपटाउन”, “डिस्को ब्लास ऑफ”, “ब्लास ऑफ”, “प्लेटिनम स्वेट” और “प्लैटिन स्वेट” जैसे कई डीवीडी और वीडियो टेप हैं। प्रकाशित ‘प्यार खिंचाव के लिए।

रिचर्ड सिमंस दुनिया के सबसे लोकप्रिय फिटनेस विशेषज्ञों में से एक हैं। अपने करियर के दौरान, उन्होंने लोगों को अपनी रसोई की किताबों और डीवीडी के साथ अपना वजन कम करने में मदद की। उन्होंने फिटनेस शो भी आयोजित किए हैं। हालाँकि वह अपने करियर में सक्रिय नहीं हैं, फिर भी उनकी डीवीडी किताबें और ऑडियो उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *